Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

चिरमिरी: नायब तहसीलदार विभोर यादव एक बार फिर अपने तेज-तर्रार अवतार में नजर आए हैं। विभोर यादव जब एक्शन में आते हैं तो माफियाओं में दहशत का माहौल छा जाता है। आज कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब चिरमिरी के तहसीलदार विभोर यादव द्वारा ग्राम बंजारीडांड से रेत के अवैध उत्खनन परिवहन की जानकारी मिली, जिसके बाद एसडीएम के निर्देश पर 3 ट्रैक्टर को पकड़कर थाने के हवाले कर दिया गया।

वहीं खबर के मुताबिक, अग्रिम कार्यवाही हेतु खनिज विभाग को प्रकरण प्रेषित कर दिया गया है। बता दें कि विभोर यादव के ताबड़तोड़ कार्यवाही के खौफ से अन्य कई ट्रैक्टर चालक सूचना पाकर रेत को रास्ते में ही गिराकर भाग गए। दिलचस्प बात तो ये है कि विभोर यादव ने लगभग 6 किलोमीटर पैदल चलकर इस कार्यवाही को अंजाम दिया। जंगल के नदी में जाकर तहसीलदार विभोर यादव द्वारा उक्त गाड़ियों को पकड़ा गया।

नायब तहसीलदार विभोर यादव

आपको बता दें कि तहसीलदार द्वारा लगातार अवैध उत्खनन पर कार्यवाही रेत माफियाओं पर दहशत का माहौल है। कई नेताओं द्वारा उनपर इस कार्यवाही पर दबाव बनाया जा रहा है, धमकी भी दी जा रही है, इसके बावजूद वह अपने कर्तव्य से पीछे हटने का नाम नहीं लेते। नेताओं द्वारा धमकी मिलने के बावजूद लगातार कार्यवाही जारी है। इतना ही नहीं मकानों की क्षति होने पर उनके द्वारा आर्थिक सहायता भी दी जा रही है।

नायब तहसीलदार विभोर यादव

इसके अतिरिक्त तहसीलदार विभोर यादव द्वारा राजस्व न्यायालय में फौती नामांतरण, रजिस्ट्री नामांतरण, त्रुटि सुधार के प्रकरणों का भी त्वरित सुनवाई करते हुए लंबित प्रकरणों में आदेश कर रहे है। आय, जाति ,निवास में लोगो को जागरूक करते हुए प्रमाण पत्र जारी कर रहे हैं। इससे चिरमिरी नगर वासियों समेत ग्रामीणों तथा किसानों में तेज तर्रार तहसीलदार के काफी चर्चे हैं एवं उसके कार्य से काफी खुश हैं।उल्लेखनीय है कि तहसीलदार द्वारा क्षेत्र में लॉकडाउन में भी सराहनीय कार्य किया गया था।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *